Airport Ground Staff Vacancy: एअरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती बिना परीक्षा सीधी भर्ती होगी 12वीं पास करे आवेदन

Airport Ground Staff Vacancy:  अगर आप 12वीं पास है और नौकरी की तलाश में है तो आपको हमारी यह खबर जरूर देखनी चाहिए. आपको बता दें कि एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ के पदों पर भर्ती की जा रही है. अगर आप भी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है तथा आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है.

Airport Ground Staff Vacancy Overview

जानकारी विवरण
आवेदन प्रारंभ तिथि 10 जुलाई 2024
आवेदन अंतिम तिथि 31 जुलाई 2024
पद एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ
लिंग पुरुष एवं महिला
आयु सीमा 18 वर्ष से 34 वर्ष (10 जुलाई 2024 की तिथि के अनुसार)
शैक्षिक योग्यता 12वीं पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से
चयन प्रक्रिया क्षेत्र की योग्यता, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और भर्ती नियमों के अनुसार
आवेदन शुल्क कोई शुल्क नहीं

शुरू हो चुकी है आवेदन प्रक्रिया

जो लोग एयरपोर्ट पर नौकरी करना चाहते हैं उनके लिए यह गोल्डन चांस है. इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं तथा 12वीं पास पुरुष एवं महिला अभ्यर्थी इस भर्ती क़े लिए आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि उम्मीदवारों को भर्ती में आवेदन करने के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना है. यानी कि यह भर्ती पूर्ण रूप से निशुल्क रहने वाली है.

Also Read :- इंडियन एयरफोर्स में 12वीं पास वालों के लिए निकली भर्ती 28 जुलाई लास्ट डेट

क्या रहने वाली है आयु सीमा 

अगर इस भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष की अधिकतम आयु सीमा 34 वर्ष होनी चाहिए. बता दें कि आयु की गणना 10 जुलाई 2024 को आधार मानकर की जाएगी. अगर इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होने चाहिए.

किस प्रकार होगा सिलेक्शन

अगर चयन प्रक्रिया के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए कोई भी लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी. बता दें कि इसमें अभ्यर्थियों का चयन क्षेत्र की योग्यता, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और भर्ती नियमों के अनुसार किया जाएगा. ऐसे में अगर आप भी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं तो जल्द से जल्द अपना आवेदन भेज सकते हैं.

Important Links

Official Notification Click Here
Apply Online Click Here
About Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भरद्वाज है. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com की है मुझे लिखना बहुत पसंद है. लिखने के क्षेत्र में मुझे लगभग 5 साल का अनुभव है. इससे पहले मैं Haryana Khabar वेबसाइट पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती थी. फ़िलहाल मैं Study Govt Alert वेबसाइट पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैं सरकारी जॉब, करियर, रिजल्ट के बारे में रूचि रखती हूँ, और इस वेबसाइट के माध्यम से मैं आप सभी को अपडेट रखती हूँ.

Leave a Comment